पूरी तरह से झूठी खबर है होली की रात फ़िल्मी अभिनेता अजय देवगन की पिटाई


होली की रात को राजधानी दिल्ली में एक पब के बाहर पार्किंग के नाम पर हुए मामूली से विवाद को फिल्मी अभिनेता अजय देवगन से जोड़ दिया गया। ओर इंटरनेट पर भी यह खबर देखते ही देखते फैल गयी। ओर कहा जा यह रहा था कि उनकी कुछ लोगो द्वारा पिटाई कर दी गई। लेकिन यह खबर पूरी तरह से निराधार साबित हुई ।

दरअसल जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है उसमें एक व्यक्ति जिसकी पिटाई की जा रही है वह अजय देवगन की जैसे ही दिखाई दे रहा है वहां पर कई गाड़ियां खड़ी है और लोग वहीं पर किसी की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन वीडियो के माध्यम से यह पुष्टि कर पाना संभव नहीं है क्योंकि उस वीडियो में साफ तौर पर अजय देवगन को नहीं दिखाया गया है लेकिन इस बात की पुष्टि दिल्ली पुलिस के द्वारा की गई।

उन्होंने इस खबर को और इस वीडियो को निराधार बताया उन्होंने कहा कि वीडियो में दिखने वाला शख्स अजय देवगन नहीं बल्कि कोई और है वही इस बात की पुष्टि अजय देवगन की ओर से भी की गई है उनके द्वारा कहा गया है कि वह पिछले डेढ़ साल से दिल्ली में नहीं आए हैं। और जिस यक्ति की पिटायी हुई, वह कोई उनके जैसे ही दिखने वाला कोई और व्यक्ति है। अजय देवगन द्वारा किया गया ट्वीट आप निचे पढ़ सकते है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!